search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : मछलीशहर लोकसभा सपा प्रत्याशी प्रिया सरोज पर आचार संहिता उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज


जौनपुर। लोकसभा मछलीशहर से सपा उम्मीदवार प्रिया सरोज के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन करने के मामले में जौनपुर के मड़ियाहूं पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

आपको बताते चले कि लोकसभा मछलीशहर सपा प्रत्याशी प्रिया सरोज पर बिना अनुमति मड़ियाहूं गांधी तिराहे पर नुक्कड़ सभा करने व ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग करने का आरोप है। उड़न दस्ता टीम ने बिना अनुमति नुक्कड़ सभा करने व ध्वनि विस्तारक यंत्र का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी थी। जिस पर मडियाहूं पुलिस ने प्रिया सरोज व उनके समर्थकों पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा पंजीकृत किया है। 


सपा प्रत्याशी प्रिया सरोज का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी उनसे काफी डरी हुई है। उनका कहना है कि जब से उन्हें चुनाव मैदान में उतारा गया है तब से बीजेपी को हार का डर सताने लगा है। यही कारण है कि नियमों का पालन करते हुए जनसंपर्क किए जाने पर भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। I


इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मड़ियाहूं विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि सपा प्रत्याशी प्रिया सरोज पर बिना अनुमति के जगह-जगह नुक्कड़ सभा करने व ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।