search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News: 9 वर्षीय तेजस ने दूसरे वर्ष भी मारी बाजी, दूसरा स्थान किया हासिल


जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर नगर में स्थित हरिहर सिंह पब्लिक स्कूल के छात्र तेजस जायसवाल (9 साल) ने कक्षा 4 में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाई। अपनी मेहनत और प्रतिबद्धता से कक्षा के टॉप-3 में दूसरा स्थान हासिल किया। इससे तेजस परिवार का मान और गर्व बढ़ गया। तेजस का यह उपलब्धि प्रेरणास्पद है और उन्हें बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं। 

आपको बताते चली की तेजस ने पूर्णांक 1600 में 1384 अंक प्राप्त करके 86.50 प्रतिशत से परीक्षा उत्तीर्ण किया है। साथ ही ए2 स्थान प्राप्त करके लगातार दूसरे वर्ष भी टाप-3 में दूसरा स्थान प्राप्त किया। बता दें कि तेजस पिछले वर्ष भी अपने कक्षा में दूसरा स्थान प्राप्त किया था जो अपनी मेहनत के बल पर इस बार भी टाप-3 में स्थान बना लिया।

तेजस के उत्कृष्ट कार्य की सराहना करते हुए, उसे विद्यालय प्रांगण में आयोजित समारोह में प्रधानाचार्य श्रीमती वन्दना सिंह ने अंक प्रमाण पत्र के साथ 3 विशेष प्रमाण पत्र दिए। इससे परिवार में एक खुशी की लहर छाई। तेजस के हौंसले को बढ़ाने के लिए संस्थापक ओम प्रकाश सिंह, प्रबंधक पवन सिंह, क्लास टीचर दीपा मैम, सरोज सिंह, छाया सिंह जैसे गुरूजनों ने आशीर्वाद दिया। उन्होंने तेजस के साथ साथ सभी बच्चों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।