search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर में गोली मारकर बदमाशों ने ढाबे के कर्मचारी को उतारा मौत के घाट


जौनपुर। यूपी के जनपद जौनपुर अन्तर्गत गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र में स्थित लकी ढाबे पर देर रात लगभग 11:30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर एक को मौत के घाट उतार दिया। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि लकी ढाबे पर रात्रि लगभग 10:30 बजे दो बाइकों पर सवार लगभग 5-6 की संख्या में लोग आए और जबरदस्ती ढाबे पर शराब पीने का प्रयास किया। ढाबा संचालक द्वारा शराब पीने से मना किया गया तो बदमाश धमकी देते हुए वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।

लगभग 1 घंटे के बाद एक बुलेट पर सवार दो बदमाश आए और लक्ष्य कर तमंचे से मोहम्मद शहजाद उम्र लगभग 25 वर्ष पुत्र मोहम्मद अनवर निवासी लाल दरवाजा थाना सराय ख्वाजा पर फायर कर दिया। गोली लगते ही मोहम्मद शहजाद वही गिरकर अचेत हो गया। ढाबा संचालक व अन्य सहयोगियों ने तत्काल उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सक ने शहजाद को मृत घोषित कर दिया।


घटना की जानकारी होते ही थाना अध्यक्ष गौरा बादशाहपुर बृजेश कुमार गुप्ता सहयोगी जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और अपराधियों की खोजबीन में लग गए हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया है। जिस समय बदमाश घटना को अंजाम दिए वहां आसपास भगदड़ मच गई अगल-बगल की भी छोटी-मोटी दुकान धड़ाधड़ बंद हो गई।

सम्बंधित खबरें  👇