search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Pratapgarh News : जिला पंचायत सदस्य जुबैद अहमद और उसकी पत्नी पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज


प्रतापगढ़कस्बे की एक युवती ने जिला पंचायत सदस्य और उसकी पत्नी पर दुष्कर्म और 4 माह का गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य व उसकी पत्नी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़ित युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए से जुबैद अहमद जनपद पतापगढ़ से दोस्ती हुई, जिसके बाद मोबाइल से बातचीत व मुलाकात होने लगी। कुछ दिनों बाद दोस्ती प्रेम में बदल गई। इसी का फ़ायदा उठाते हुए प्रेमी जुबैद ने शादी का प्रलोभन और झासा देकर लगातार उसके साथ कई बार शारिरिक सम्बन्ध बनाया जिससे वह 4 माह का प्रेग्रेन्ट हो गयी, युवती ने प्रेग्नेंट की जानकारी प्रेमी को दी।

ख़बर है कि आरोप से बचने के लिए प्रेमी जुबैद ने अपनी पत्नी सलमा वेगम की मदद से अपनें मित्र की पुत्री बताकर यन्त्र रचते हुए उसे बहला फुसलाकर साथ में प्रयागराज इलाज के बहाने लेकर गया और पीड़ित युवती की सहमति के बिना उसका गर्भपात करा दिया।  

जब पीड़ित युवती ने अपने प्रेमी से शादी की बात कही तो उसे गली देते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य जुबैद अहमद व उसकी पत्नी सलमा बेगम पर अपहरण, दुष्कर्म और गर्भपात कराने का मुकदमा दर्ज किया है।

इस पूरे प्रकरण में कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती के तहरीर पर जिला पंचायत सदस्य जुबैद अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उसकी पत्नी सलमा बेगम के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश की जा रही है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।



-- इसे भी पढ़ें --