search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर के लाल चंद्रभूषण यादव अमेरिका में बनाएंगे भव्य राम मंदिर, यादव ने सीएम योगी और अखिलेश से की मुलाकात


REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24


Jaunpur News : उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर अंतर्गत बदलापुर के मूल निवासी, अमेरिका के जॉर्जिया प्रांत के प्रथम कमिश्नर चंद्रभूषण यादव ने जॉर्जिया प्रांत में रामायण म्‍यूजियम और राम मंदिर बनवाने जा रहे हैं। म्यूजियम व राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर निमंत्रण दिए है। वही लखनऊ में ही, चंद्र भूषण यादव ने समाजवादी पार्टी के नेता व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव से भी मुलाकात की है। 

आपको बता दे कि कमिश्नर चंद्रभूषण यादव 28 जनवरी को भारत दौरे पर आए हुए है। भारत आते ही उन्होंने वाराणसी में काशी विश्‍वनाथ मंदिर का दर्शन किया जिसके बाद, वह अपने पैतृक गांव बदलापुर थाना क्षेत्र के नेवादा मुखलिसपुर पहुँचकर, अपने गांव वालों से मिलकर उनसे बातचीत की। खुशी जाहिर करते हुए चंद्रभूषण यादव ने बताया कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद, उन्होंने जॉर्जिया में रामायण म्‍यूजियम और राम मंदिर के लिए ज़मीन खरीद ली है।

सम्बंधित खबरें  👇