search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : पुलिस एनकाउंटर में महिला को बंधक बनाने वाले लुटेरे को लगी गोली , दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर हुए फरार


जौनपुर। तेरही का कॉर्ड देने के बहाने घर मे घुसकर महिला को बंधक बनाकर डाका डालने के एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दरम्यान गिरफ्तार कर लिया है। एनकाउंटर में बदमाश के पैर में गोली भी लगी है। पुलिस ने उसके कब्जे से लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा 315 बोर, 3 जिन्दा कारतूस व 15700 रुपये नगद  तथा 158 बिछिया सफेद धातु बरामद होने का दावा कर रही है।

जनपद जौनपुर में पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के दिशा निर्देशन एंव क्षेत्राधिकारी शाहगंज के कुशल पर्यवेक्षण में थाना शाहगंज व सरपतहां व थाना खेतासराय की संयुक्त टीम द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था, कि चेकिंग के दौरान भरौली मार्ग पुलिया के पास जमदानीपुर दीदारगंज आजमगढ की ओर से शाहगंज आने वाले मार्ग एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी, जिसे रोकने का ईशारा किया गया, सामने पुलिस बल देखकर बाइक सवार बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर फायर कर दिया , जिससे थानाध्यक्ष शाहगंज बाल बाल बचे व आत्मरक्षार्थ  हेतु  पुलिस टीम द्वारा फायर फायर किया गया, जिससे एक बदमाश को गोली लग गयी व घायल होकर गिर पड़ा तथा दो अन्य बदमाश अंधेरे का लाभ लेकर भागने में सफल रहे। घायल बदमाश को बाद प्राथमिक उपचार जिला चिकित्सालय जौनपुर के लिए रेफर कर दिया गया। उक्त बदमाशों द्वारा क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।


बदमाश द्वारा बीते 31 जनवरी को पुराना चौक शाहगंज में एक अकेली महिला को घर में बंधक बनाकर लूट की गई थी। लूट से सम्बन्धित 158 पीस सफेद धातु की बिछिया व 15700 रु0 बरामद किया गया है। अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

-- इसे भी पढ़ें --