Etawah News : श्रुति वर्मा का कनाडा से पीएचडी के लिए चयन, परिवार में छाया खुशी का माहौल
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Etawah News : श्रुति वर्मा का कनाडा से पीएचडी के लिए चयन, परिवार में छाया खुशी का माहौल



इटावा न्यूज़ । पुरबिया टोला पक्का तालाब चौराहा निवासी मनोज वर्मा की लाडली बेटी श्रुति वर्मा ने इंजनियरिंग में पीएचडी के लिए कनाडा, मॉन्ट्रियल (INRS) में अध्ययन के लिए चयनित होकर पूरे इटावा एवम समाज का नाम रोशन किया है। 

आपको बता दे कि श्रुति बिटिया ने अपनी शुरुआती शिक्षा की यात्रा को सेंट मेरी स्कूल से आरंभ किया और अपनी इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई को पूरा किया। इंटरमीडिएट के बाद, उन्होंने झांसी से बीटेक की पढ़ाई की, और इसके बाद जोधपुर के आईआईटी से एमटेक की पढ़ाई को पूरा किया। उन्होंने अपने पढ़ाई में मेहनत और समर्पण के साथ अच्छे अंक प्राप्त किए और अपने उच्च शिक्षा को सफलतापूर्वक समाप्त किया। 

श्रुति अपनी इस कड़ी मेहनत में सफलता पाते ही स्कॉलर से अब कनाडा में पीएचडी के अध्ययन के लिए विदेश जा रही है। श्रुति ने अपने इस सफलता का पूरा श्रेय अपनी बड़ी प्राची व अपने परिवार वालो को दिया है। वहीं पटेल विचार मंच के अध्यक्ष व पूर्व सभासद आशीष पटेल ने श्रुति की इस बड़े उपलब्धि पर शुभकामनाएं दी। 

इस खुशी के मौके पर पटेल विचार मंच के डा समित वर्मा, दीपक वर्मा, अतुल वर्मा, उमेश वर्मा, सचिन सोमनाथ, पूर्व सभासद अतुलेश पटेल, पूर्व सभासद विमल वर्मा, आलोक पटेल, मनोज, सौरभ वर्मा, बबलू वर्मा, निशांत वर्मा, दीपक राजू वर्मा, सुनील पटेल डेविड, प्राणेश वैध, महेंद्र मंत्री, विनय वर्मा, अखिलेश वर्मा, त्रिमोहन वर्मा और अन्य लोगो ने शुभकामनाएं दी है।




आपकी पसंद की ख़बरें