यूपी के जौनपुर में प्रेमी युगल ने खाया विषाक्त पदार्थ, इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालात गंभीर
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

यूपी के जौनपुर में प्रेमी युगल ने खाया विषाक्त पदार्थ, इलाज के दौरान प्रेमिका की मौत, प्रेमी की हालात गंभीर



REPORTED BY : कुन्दन कुमार (जौनपुर) 

JAUNPUR NEWS : यूपी के जनपद जौनपुर अंतर्गत मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के बेलवा स्थित ईंट उद्योग पर काम कर रहे प्रेमी युगल ने विषाक्त पदार्थ खाने से प्रेमिका की मौत हो गई है, जबकि प्रेमी का बीएचयू में उपचार जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने द्वारा बताया गया कि नेवढि़या के उसराव के रहने वाले दीना सिंह का बेलवा में ईंट भट्ठा है। इस भट्ठे पर मछलीशहर के कोटवा निवासी 21 वर्षीय प्रदीप जेसीबी ऑपरेटर का कार्यभाल देखता है। और इसी भट्ठे पर छत्तीसगढ़ के एक मजदूर परिवार भी अपना रोजी रोटी कमाने खाने के लिए काम करता है। प्रदीप ने रोजी रोटी के लिए आए मजदूर की नाबालिग पुत्री से प्रेम संबंध बन गया। 

सांकेतिक चित्र

खबर यह है कि प्रेमिका अपने प्रेमी प्रदीप को शादी करने के लिए बार बार दबाव डाल रही थी, लेकिन किसी कारण बात नही बन पायी तो वह दोनों रविवार की रात्रि लगभग 09 बजे उक्त भट्ठे के पास दो गिलास में विषाक्त पदार्थ का घोल बनाकर दोनों ने पी लिया। काफी समय होने के बाद वहाँ के लोगो ने खोजबीन किया तो वह दोनों जमीन पर अचेत हालात में मिले। आनन फानन में भट्ठा मालिक ने दोनों प्रेमी युगल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं ले गया। जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया। वही प्रेमिका की इलाज के समय मौत हो गई। जबकि प्रेमी की हालत गंभीर होने के नाते बीएचयू में उपचार चल रहा है। इस पूरे प्रकरण में मड़ियाहूं के प्रभारी निरीक्षक विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि प्रेमिका की इलाज के समय मौत हो गई है, और प्रेमी (प्रदीप) की हालत गंभीर है। उसका इलाज बीएचयू में चल रहा है।




आपकी पसंद की ख़बरें