Jaunpur News : मोटर साइकिल चोरी का मुकदमा नही हुआ दर्ज, तो पीड़िता ने मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : मोटर साइकिल चोरी का मुकदमा नही हुआ दर्ज, तो पीड़िता ने मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार


जलालपुर (जौनपुर) । स्थानीय थाना अंतर्गत में एक महिला ने अपने बाइक की चोरी के मामले में न्याय की मांग करते हुए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है। तीन दिन से पीड़ित महिला ने थकहार होते हुए प्रार्थना पत्र में जलालपुर पुलिस की लापरवाही पर रोशनी डालते हुए न्याय की आशा की है। 

मिली जानकारी के अनुसार बीबनमऊ गांव की निवासी, गीता देवी पत्नी अमरनाथ ने बताया कि उनका बेटा और बेटी नेवादा डीहवा गांव में वंशराज की पुत्री अंकिता के शादी में रात्रि 08 बजे के करीब अपने बाइक से गए थे।


बता दे कि पीड़िता की हीरो कंपनी की काली बाइक थी। बाइक को उन्होंने टेंट के पास खड़ी कर दी थी। जब रात्रि 11 बजे जयमाल होने के बाद टेंट के पास खड़ी बाइक के पास गए तो दोनों ने देखा कि बाइक नही थी। वहां के लोगो द्वारा काफी खोजबीन के बाद डायल 112 के माध्यम से पुलिस को बाइक चोरी होनी की सूचना दिया गया और सुबह जलालपुर थाने बाइक चोरी का लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया।


वही पीड़िता ने बताया कि तीन दिन बाद भी पुलिस ने मेरा मुकदमा नहीं दर्ज किया और बाइक को भी ढूंढने का कोई प्रयास नहीं किया, जिसके बाद मजबूर होकर मेरे द्वारा मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई गई है। 





आपकी पसंद की ख़बरें