search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News: जौनपुर में एक किसान को खूनी साँड़ ने उतारा मौत के घाट, खेत की सिंचाई करने गया था किसान

रोते बिलखते मृतक के परिजन

सरायख्वाजा (जौनपुर) । स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत छबीलेपुर गांव में बुधवार एक किसान अपने खेत की सिंचाई करने के लिए खेत मे गया था, जहां खेत मे एक खूनी सांड ने प्राण घातक हमला कर दिया, जिसमे किसान की मृतु हो गयी।  

आपको बताते चले कि लोगो ने बताया कि छबीलेपुर गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग नरोत्तम अपने खेत की सिंचाई करने के लिए गए हुए थे। जहां खेत की सिंचाई के दौरान उसी खेत मे पहले चर रहे साँड़ को उन्होंने अपने खेत से भगाने का प्रयाश किया तो अचानक साँड़ ने उन्हें खुद दौड़ा लिया और उनके ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया, साँड़ के इस हमले में वह किसान गम्भीर रूप से घायल हो गया।


आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल का साहारा लिया। चिकित्सक ने उनकी हालत को देखकर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। दुर्भाग्यवश, उपचार के दौरान गुरुवार को यह खबर आयी कि किसान नरोत्तम प्रजापति की मौत हो गई। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।


बताते चले कि छबीलेपुर गांव में साड़ के आतंक की गंभीर चुनौती है। समाजवादी छात्रसभा के जिलाध्यक्ष दिलीप प्रजापति ने बताया कि यहां पहले भी कई लोगों पर साड़ के हमले की रिपोर्टें आ चुकी हैं और साड़ द्वारा लगातार हमला करने के बाद भी प्रशासन ने कोई कड़ा कदम नहीं उठा रही है। इससे ग्रामीणों में डर और आतंक का माहौल बना हुआ है। 


वही ग्रामीणों ने एकजुट होकर प्रशासन से यह मांग की है कि खूनी साड़ को पकड़कर गौशाला भेजा जाए ताकि स्थानीय लोगों को राहत मिले और उन्हें सुरक्षित महसूस कराया जा सके।



REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24
WhatsApp Channel