search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर में हुई निर्मम हत्या पर राज्यमंत्री गिरीश यादव बोले, दोषियों को दिलवाएंगे सज़ा, परिजनों को मदद का दिया आश्वासन


जौनपुर । आपको बता दे कि जनपद जौनपुर के फूलचंद्र प्रजापति की दोनो बेटों की निर्मम हत्या के चौथे दिन, स्थानीय विधायक और सूबे के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने मृतक के आवास पर पहुँचकर परिवार को समर्थन दिया। उन्होंने वादा किया कि सरकार हर संभव मदद करेगी।

शाम को पहुंचे राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने स्वजनों से मिलकर उनके परिवार के दर्द को सुना। लोगों ने अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने दुखभरी घटना पर आपत्तिजनक आलोचना करते हुए यह भी कहा कि आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा, बल्कि शासन से बातचीत करके दोषियों को सज़ा दिलवाई जाएगी। उन्होंने यह भी आश्वस्त किया कि पार्टी और सरकार हमेशा न्यायपूर्ण प्रक्रिया में रहेंगे और दरवाजा हमेशा खुला रहेगा।


बताते चले कि सुरक्षा के लिए, सीओ शाहगंज शुभम तोंदी और साथ एसओ चन्दन रॉय ने पुलिस फोर्स के साथ जमा रहे। वहां राज्यमंत्री ने लगभग पंद्रह मिनट तक इस स्थान पर रुक कर लोगो की बाते सुनी। इस मौके पर साथ मौजूद रहे मंत्री प्रतिनिधियों, जैसे कि अजय सिंह, गजेंद्र पांडेय, धर्मेंद्र मिश्रा, जगदम्बा पांडेय, उपेंद्र मिश्रा, मनीष गुप्ता, रूपेश गुप्ता उर्फ मोनू, बलिहारी राजभर, शांतिभूषण मिश्रा, शुभम जायसवाल, और अन्य लोग भी शामिल रहे।

-- इसे भी पढ़ें --