Jaunpur news: समाजवादी पार्टी से दिलीप प्रजापति बने छात्र सभा के जिलाध्यक्ष
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur news: समाजवादी पार्टी से दिलीप प्रजापति बने छात्र सभा के जिलाध्यक्ष



रिपोर्ट - कुंदन निषाद

जौनपुर । सपा के प्रदेश नेतृत्व ने शनिवार को समाजवादी पार्टी से दिलीप प्रजापति को समाजवादी छात्र सभा का जिला अध्यक्ष बनाए गए। इस महत्वपूर्ण घोषणा के बाद, श्री दिलीप प्रजापति अब छात्र सभा के जिला स्तर पर कार्य करेंगे। पार्टी के इस घोषणा के साथ, जनपद के समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में अत्यधिक खुशी व्याप्त है। उन्होंने इस मौके पर दिलीप प्रजापति को उनके साथी कार्यकर्ताओं की प्रतिनिधिता के रूप में चुनने के लिए प्रदेश पार्टी नेतृत्व की बड़ी सराहना की है। 

बता दे कि जौनपुर सदर खानपुर निवासी दिलीप प्रजापति पूर्व में राज पी0जी0 कालेज के छात्र संघ अध्यक्ष भी रह चुके हैं शीर्ष नेतृत्व एंव प्रदेश नेतृत्व को युवा नेता ने धन्यवाद देते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व द्वारा जो जिम्मेदारी दी गई है। उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ निर्वहन करते हुए नौजवानों, किसानों, गरीबों, शोषितों की आवाज बुलंद करता रहूंगा। युवा नेता दिलीप प्रजाति ने कहा कि पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ कार्य करते हुए वह नौजवानों, किसानों, गरीबों, और शोषितों की आवाज को बुलंद करता रहूंगा।

इस मौके पर सपा छात्र नेता आर्यन प्रजापति और छात्र नेता प्रवेश यादव, धर्मेंद्र यादव, संदीप प्रजापति, अजीत प्रजापति अजीत यादव, बाबा विनोद शर्मा, रमन यादव आदि ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी व्यक्त किया।





आपकी पसंद की ख़बरें