search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जान से मारने की नीयत से बदमाशों ने की शिक्षामित्र पर फायरिंग, हाथ में लगी गोली


बदलापुर, जौनपुर । बता दे कि कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत  मुरादपुर कोटिला मोड़ पर पहले से ही घात लगाये तीन बदमाश बैठे थे। जैसे ही शिक्षामित्र बदलापुर से घर ऊदपुर गेल्हवा गांव जा रहे थे तभी बदमाशों ने शिक्षामित्र को जान से मारने की नीयत से फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। वही शिक्षामित्र को गोली हाथ में लगी है। बताते चले कि यह पूरा घटना मंगलवार रात्रि लगभग 10:30 बजे की है। गोली लगने से घायल शिक्षामित्र का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

इस पूरे मामले में पुलिस ने तीन लोगो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊदपुर गेल्हवा गांव निवासी शिक्षामित्र अनीश सिंह का पट्टीदारी से जमीन को लेकर लंबे वर्षो से विवाद चला आ रहा है। इसका मुकदमा एसयूसी कोर्ट में लंबित है। बता दे कि वही शिक्षामित्र अनीश सिंह ने आरोप लगते हुए कहा कि वह मंगलवार रात्रि लगभग 10:30 अपनी मां की दवा लेकर वापस की घर की तरफ जा रहे थे। बताया कि समीर सिंह उनका पीछा करते चल रहे थे। 

शिक्षामित्र अनीश सिंह ने कहा कि जैसे ही मुरादपुर कोटिला मोड़ के पास पहुंचे कि नरसिंह बहादुर सिंह, समीर सिंह व रमाशंकर सिंह ऊदपुर गेल्हवा पर उन्हें घेरकर (रोककर) भद्दी-भद्दी गालिया देने लगे। आरोप है कि जब शिक्षामित्र अनीश सिंह ने इसका विरोध किया तो रमाशंकर सिंह के ललकारने पर नरसिंह बहादुर सिंह ने उन पर फायर कर दिया। शिक्षामित्र अपनी जान बचाने के लिए वहां से भागने का प्रयास किया तो गोली उसके दाहिने हाथ में लगने से वह घायल हो गए। जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय, सीओ अशोक कुमार सिंह पहुंच गए।


बता दे कि घायलावस्था में शिक्षामित्र को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डाक्टरों ने शिक्षामित्र को जिला अस्पताल भेज दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है। इस मामले में बदलापुर प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रकरण संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। शिक्षामित्र अनीश सिंह की तहरीर पर नरसिंह बहादुर सिंह, समीर सिंह व रमाशंकर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है।

-- इसे भी पढ़ें --