search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जमीनी विवाद में जौनपुर पुलिस ने लिख दी मृत युवती के खिलाफ FIR : मृत युवती के पिता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

जौनपुर । यूपी के जनपद जौनपुर में जहां एक तरफ अपराध और अपराधियों के नियंत्रण हेतु लगातार चल रहा हैं अभियान तो वहीं दूसरी तरफ जौनपुर पुलिस का एक हैरतअंगेज कारनामा सामने आया है। 


जौनपुर पुलिस ने जमीनी विवाद में पीड़ित परिजनों के अलावा उसकी मृत बेटी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने बिना छानबीन किये ही केस दर्ज किया है। इस पर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा से मिलकर शिकायत की है।

बताते चले कि सिंगरामऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंघावल ग्राम निवासी मदनमोहन मिश्र और प्रदीप मिश्र दोनों के बीच जमीनी विवाद था। दोनों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई, जिसमें मदन मोहन के भाई चंद्रशेखर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका अब तक इलाज जारी है, और पीड़ित ने घटना के बाद पुलिस को शिकायत की है, पीड़ित का आरोप है कि कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने उसे और उसके परिजनों के अलावा उसकी मृत बेटी खुशबू (34) के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया । जैसे ही मृत बेटी के खिलाफ केस दर्ज होने की जानकारी मिली तो पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा से मिलकर शिकायत की है। पीड़ित ने अपने मृत बेटी खुशबू का मृत्यु प्रमाण पत्र और उसके विरुद्ध दर्ज FIR की प्रतिलिपि भी दी है।

पीड़ित ने बताया कि उनकी बेटी खुशबू की मृत्यु 26 जून 2023 को हो गई थी। बताया कि खुशबू को सांस की बीमारी थी। लेकिन पुलिस ने बिना किसी जाँच पड़ताल किये ही 30 सितंबर 2023 की घटना में विपक्षी की तहरीर पर पीड़ित और उनके परिजनों के साथ साथ मृत बेटी खुशबू के भी खिलाफ केस दर्ज कर लिया है । हालांकि इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर जौनपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं।




सम्बंधित खबरें  👇