search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News: खेत मे शौच के लिए गया 25 वर्षीय युवक रास्ते मे मिला लहूलुहान, अस्पताल ले जाते वक्त युवक की रास्ते में मौत

जौनपुर । जिले के सरपतहां क्षेत्र अन्तर्गत मानपुर (गैरवाह) गाव के एक 25 वर्षीय युवक को गांव के जंगल में गुरुवार की भोर में लहू-लुहान हालत में देखा गया । ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर युवक को आनन फानन में शाहगंज ले गए जहां डॉक्टरो ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इस घटना की खबर जैसे ही परिजनों को लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार कि मानपुर (ग़ैरवाह) गांव निवासी मंगला प्रसाद सिंह का बेटा प्रदीप कुमार (25) शौच के लिए भोर में गांव के जंगल में अपनी खेत की ओर गया था। जब काफी देर तक युवक घर नही आया तो बुखार से पीड़ित उसकी माँ ने कुछ लोगो को सूचना दी । तो गांव के लोग युवक की तलाश करते हुए खेत की तरफ गए तो वह लहू-लुहान हालत में जंगल में पड़ा मिला। उसे इस हालात में देख लोगो ने तुरन्त उसे शाहगंज स्थित चिकित्सालय ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी होते ही परिवार वालो में हड़कंप मच गया। वही गांव के लोगो ने आशंका जताते हुए कहा कि इस घटना के पीछे आक्रमण किसी जंगली जानवर का है।


बता दे कि मृतक युवक अपने माता-पिता की दूसरा बेटा था जो पढ़ाई के सिलसिले में प्रयागराज रहता था। वही उसका बड़ा भाई घर को चलाने के लिए परिवार सहित मुम्बई में रहता है। हालांकि परिवार वालो ने शव का अन्तिम संस्कार कर दिया ।


फ़ाइल फोटो - मृतक


-- इसे भी पढ़ें --