search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर: सनी लियोनी के साथ रैप सांग में नजर आएंगे IAS की नौकरी से इस्तीफा देने वाले अभिषेक सिंह


जौनपुर । उत्तर प्रदेश के आईएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने हाल ही में एक बड़ा कदम उठाया और उन्होंने अपनी आईएएस की नौकरी से इस्तीफा दे दिया। इस आक्रोशपूर्ण फैसले के पीछे कई कारण जुड़े हैं, लेकिन अब उनकी ध्यान केंद्रित क्षेत्र बॉलीवुड है।

बता दें कि अभिषेक सिंह उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के निवासी हैं। अभिषेक सिंह 2011 के बैच में आईएएस अधिकारी भी रहे। इनके पिता कृपाशंकर सिंह भी एक सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी हैं।


मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक सिंह के आस-पास कुछ लोग यह कह रहे हैं कि वे एक फिल्म पर काम कर रहे हैं और अगर राजनीति में सफलता नहीं मिलती, तो वे फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय कर सकते हैं। इसके साथ ही अभिषेक सिंह ने म्यूजिक एलबम के गाने में भी अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन कर चुके हैं।


अभिषेक सिंह ने अपने एक्स यानी ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्होंने सनी लियोनी के साथ रैप सॉन्ग की है। उन्होंने ने लिखा है कि जल्द ही उनका एक रैप सांग आ रहा है। इसमें बॉलीवुड की मशूहर एक्ट्रेस सनी लियोनी उनके साथ  जलवे बिखेर रही हैं। साथ उन्होंने फैंस को दशहरा की बधाई भी दी है और जौनपुर वासियों को संदेश देते हुए कहा कि वह जल्द सनी लियोनी के साथ जौनपुर आने वाले हैं।

WhatsApp Channel