search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर में संविदा लाइनमैन की करंट लगने से हुई मौत , परिजनों ने एसएसओ पर हत्या का लगाया आरोप


जौनपुर। विद्युत विभाग के उपकेंद्र में लापरवाही की से एक संविदा लाइनमैन की सोमवार की सुबह ही करंट लगने से मौत हो गई। जिसकी वजह से मृतक परिवार वालो ने न्याय की मांग करते हुए एसएसओ पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग किया। इस घटना पर पहुचे एसडीएम, सीओ मृतक के परिजनों को समझाने में जुटे हैं। 

बताते चले कि सिकरारा थाना क्षेत्र अन्तर्गत खपरहांं गांव निवासी पंकज उपाध्याय (35 वर्षीय)पुत्र दिनेश उपाध्याय संविदा पर विद्युत विभाग में लाइनमैन का कार्य करते थे। बता दे कि जिस लाइन पर मृतक कार्य करते थे उसके वह प्रमुख थे। 

सुबह करीब साढ़े सात बजे किसी का फोन आया कि लाइन खराब है। इस पर वह सब स्टेशन पर में तैनात एसएसओ को फोन करके शड डाउन लिया और खंभे पर चढ़कर बनाने लगा। इसी बीच, आपूर्ति फिर से शुरू हो गई, अचानक करंट की चपेट में आकर लाइनमैन की मौत का सामना करना पड़ा।


घटना की सूचना पाते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाने लगी तो परिजनों शव को ले जाने से रोक दिया।  वही परजिनों उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की। एसडीएम आर पुंडीर और सीओ एसपी उपाध्याय मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने में जुटे ।

-- इसे भी पढ़ें --