search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

UP NEWS : भाजपा नेत्री की दबंग स्टाइल में पिस्टल के साथ वीडियो बनाना पड़ा महंगा, वायरल हुआ वीडियो, DGP ने लिया एक्शन

फोटो : सोशल मीडिया

Meerut News : बता दे कि पल्लवपुरम क्षेत्र के दुल्हैड़ा गांव निवासी महिला भाजपा नेत्री स्वयं कनपटी पर लगाये हुए हथियार के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि जब यह वायरल वीडियो का मामला लखनऊ तक पहुंचा तो पुलिस हरकत में आ गई।

बताते चले कि दुल्हैड़ा गांव निवासी मीनाक्षी चौहान विश्व हिंदू रक्षा सेना की पदाधिकारी और भाजपा नेत्री भी हैं। भाजपा नेत्री का एक वीडियो मंगलवार को पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा नेत्री ने पिस्टल कान पर लगाकर फोटो खिंचवाया, जो वायरल हो गया। वहीं, भीम आर्मी के कार्यकर्ता आकाश सागर ने इस मामले की शिकायत ट्वीट कर डीजीपी से कर दी। इसके बाद पल्लवपुरम पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

बताते चले कि इस मामले में भाजपा नेत्री अपने बेटे के साथ पल्लवपुरम थाने पर पहुंचीं और लिखित में दिया कि यह वीडियो करीब एक साल पहले का है। वही नेत्री ने बताया कि इस मामले में पहले भी जांच हो चुकी। कहा कि वह इस मामले के साक्ष्य भी दे सकते हैं। पुलिस ने भाजपा नेत्री से इस प्रकरण में पूरी जानकारी ली है। वही राजेश कंबोज, पल्लवपुरम थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। अगर हथियार अवैध है तो कार्रवाई की जाएगी।