search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जनपद जौनपुर में 40 लाख रुपये की लागत से बन रहा है अमृत मान सरोवर, लोगो में खुशी की लहर

इमेज

AVP NEWS 24 । जनपद जौनपुर के मुफ्तीगंज स्थानीय विकास खंड अंतर्गत परौवां ग्राम में प्रधान मंत्री योजना के अंतर्गत अमृत मान सरोवर का कार्य मनरेगा से 40 लाख के लागत से कार्य कराया जा रहा है ।

बता दे कि कार्य प्रगति पर है शिव लिंग व महादेव जी की मूर्ती बजरंगबलि हनुमान जी की मूर्ती ब्लाक के मनरेगा के लेखाकार रचित कपूर के सहयोग व ग्राम प्रधानो का सहयोग और रोजगार सेवको के सहयोग से लाया गया ।

image


बता दे कि ग्राम प्रधान रामसरन सरोज प्रधान निधि से बच्चो का झूला सुबह योगा करने के लिए कई प्रकार की मशीने लाया गया है वही तालाब में दो नाव आयी है गांव के बच्चे बुजुर्ग नाव में बैठ कर आनन्द का लुफ्त उठा रहे है और खुशी से सब के चहरे खिल उठे है वही मनरेगा के लेखाकार रचित कपूर ने बताया कि जब प्रधान मंत्री अमृत मान सरोवर योजना आयी तो इस परौवां गांव का लुक और सुंदरता को देखते हुए चयन किया गया और इस कार्य के लिए ग्राम प्रधान को प्रेरित किया गया अब इसको इतना स्वरूप देदिया जायेगा कि यह पर्यटन स्थल से कम नहीं होगा ग्राम प्रधान और लेखाकार रचितकपूर ने बताया कि जन जन के सहयोग से इस अमृत मान सरोवर को ब्लाक में नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में यह बिख्यात हो। इस कार्य से सभी गांव के लोग अत्यंत खुशी जाहिर कर रहे है।