गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में शादी की है और उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही हैं धूम ।
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में शादी की है और उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रही हैं धूम ।



 नई दिल्ली. गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने हाल ही में शादी की है और उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. ऐसा लगता है कि शादी का मौसम फिल्म और टेलीविजन उद्योग पर हावी हो गया है. पितृत्व घोषणाओं के अलावा, मनोरंजन उद्योग के सेलेब्स या तो सगाई कर रहे हैं या शादी के बंधन में बंधने की कोशिश कर रहे हैं. वे दिन गए जब शादी को युवा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के करियर के लिए खतरा माना जाता था. मौजूदा समय में नए जमाने के सितारे सभी रूढ़ियों को तोड़ रहे हैं और साबित कर दिया है कि अपने लिए पार्टनर तलाशने की न तो बहुत जल्दी होती है और न ही बहुत देर. अपने निकाह समारोह की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आने के बाद गेहाना ने सुर्खियां बटोरीं. पति के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हुई थीं. 

उन्होंने अपने प्रेमी फैजान अंसारी से शादी की, जिसे उन्होंने कुछ समय के लिए एक करीबी समारोह में डेट किया. हालाँकि, कुछ ही समय में कम महत्वपूर्ण शादी की खबरें नेटिज़न्स तक पहुँच गईं. हालाँकि इस जोड़े ने अभी तक आधिकारिक तौर पर अपनी शादी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी तस्वीरें उन्हें साहचर्य की यात्रा शुरू करने के बारे में उत्साहित दिख रही हैं. गेहाना ने इस्लामिक रीति-रिवाजों से फैजान से शादी की थी. फैजान एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक अभिनेता हैं. उन्हें हाल ही में अमेज़न मिनी टीवी रियलिटी शो डेटबाज़ी में देखा गया था.

मोबाइल एप्लिकेशन पर वयस्क सामग्री को शूट करने और प्रसारित करने में कथित संलिप्तता के लिए मुंबई पुलिस द्वारा गहना को गिरफ्तार करने के बाद से गहना एक विवाद में फंस गई थी. उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा का भी समर्थन किया था जब उन्हें पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था. एक रिपोर्ट के अनुसार, गहना ने राज कुंद्रा के ऐप के लिए बनाई गई तीन फिल्मों में काम किया। गंदी बात अभिनेत्री ने कहा था कि कामुक सामग्री अश्लील फिल्मों से अलग थी.





आपकी पसंद की ख़बरें