search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

उर्फी जावेद ने अपना हॉट वीडियो की शोशल मीडिया पर शेयर


 

मुंबई. उर्फी जावेद ने गर्म अधोवस्त्र में तापमान को अधिकतम कर दिया. उर्फी जावेद ने हाल ही में कम कपड़ों में तापमान को बढ़ा दिया है क्योंकि उसने अपना स्पष्ट वीडियो पोस्ट किया है. अभिनेत्री को अपनी बोल्ड और कामुक रीलों और तस्वीरों को पोस्ट करके इंटरनेट पर तूफान लाने के लिए जाना जाता है. उर्फी के स्टाइल स्टेटमेंट हमेशा अखबारों और पोर्टल्स की सुर्खियों में बने रहते हैं. जबकि उनके प्रशंसकों और अनुयायियों ने उनके साहसी विकल्पों के लिए उनकी प्रशंसा की, नेटिज़न्स का एक वर्ग हमेशा उनके जोखिम भरे आउटफिट्स से प्रभावित होता है. 

पूर्व में अभिनेत्री का फराह खान अली और चाहत खन्ना के साथ मीडिया में मजाक उड़ाया गया था. फराह और चाहत दोनों ने उर्फी के अजीब स्टाइल सेंस की आलोचना की थी. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेक्सी लहंगे में अपना एक वीडियो पोस्ट किया। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "मुझसे बात मत करो." वीडियो के बैकग्राउंड में यह भी लिखा था, “F%#$ off.” बोल्ड और कंजूस इनरवियर सेट में उर्फी आकर्षक और कामुक लग रही थी और उसने अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट किया. वह शानदार लग रही थी क्योंकि उसके जबड़े छोड़ने वाले वीडियो में बहुत जरूरी ओम्फ फैक्टर और सेक्स अपील थी. 

उर्फी हमेशा अपनी त्वचा में सहज रही है और अपने विवादास्पद विकल्पों पर निर्भर रही है. नेटिज़न्स सांस लेने के लिए हांफते रह गए क्योंकि उन्होंने वीडियो देखा और दिल, दिल के आकार की आंख और आग वाले इमोजी को छोड़ दिया। हालाँकि, ट्रोल्स के एक वर्ग ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए भद्दे और सेक्सिस्ट कमेंट किए. उर्फी ने हमेशा कहा है कि वह नफरत करने वालों और ना कहने वालों पर ध्यान नहीं देती क्योंकि वह अपनी शर्तों पर जीवन जीने में विश्वास करती है. उर्फी ने मेरी दुर्गा और बड़े भैया की दुल्हनिया जैसी भारतीय टेलीविजन श्रृंखलाओं में अभिनय किया है. वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की प्रतियोगी भी रह चुकी हैं.