search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

40 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेंका, शराब पीने में हुआ विवाद।


Jaunpur : बरसठी थाना अंतर्गत मियांचक मार्किट के निकट एक 40 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को सड़क के किनारे ग्रामीणों ने फेंका देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करने बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर हत्या के कारण की जांच कर रही है।

आपको बता दे कि क्षेत्र के हंसिया गांव के निवासी अशोक (बिन्नी) और अन्य चार लोगों के साथ मियांचक मार्केट में एक कमरे में शराब पिया। आरोप है कि उसी में किसी बात पर झगड़ा हुआ और उसकी हत्या कर शव को मियांचक के बाबूरीगांव मोड़ पर ले जाकर फेंक दिया। शव को फेंकते वक्त कुछ लोगों ने देखा तो हल्ला मचाया। फिर भी स्कूटी सवार शव को फेंक कर मौके से फरार हो गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी । सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को देखा तो शरीर पर काफी चोट के निशान देखने को मिला और शरीर पर जलने का निशान भी पड़ा था। पुलिस ने जब उस कमरे की छानबीन की तो कमरे से बीयर व शराब की बोतल व अन्य खाने की सामग्री मिली। पुलिस ने जब शक के आधार पर मृतक के साथ शराब पी रहे चार लोगों को थाने ले गयी और पूछताछ कर रही है।

बता दे कि मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक को अगवा किया गया और घर के अंदर ले जाकर शराब पिलाया फिर विद्युत करंट लगाकर उसकी हत्या किया गया। बाद में स्कूटी पर रखकर दूर ले जाकर फेंक दिया गया।
थानाध्यक्ष गोविंद देव मिश्र ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है मृतक शराब का आदी था आपस में ज्यादा शराब पिए हैं जिसके बाद तबियत खराब हुई । यह देख कर दवा के लिए ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट होगा।