search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : यूपी के जौनपुर में बच्चो के विवाद में चली गोलियां, एक जख्मी


जौनपुर न्यूज़ । यूपी के जनपद जौनपुर के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के इनामीपुर गांव में बच्चों के विवाद में गोलीबारी हुई। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। इस वारदात में एक युवक गोली लगने के कारण बुरी तरह से जख्मी हो गया उसकी हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।

सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के इनामीपुर गांव में मंगलवार की शाम बच्चों में विवाद हो गया था जिसको लेकर दीपक तिवारी व सत्यप्रकाश तिवारी के आमने सामने हो गये थे इसी विवाद के चलते आज देर शाम गांव में एक दुकान के सामने दीपक ने सत्यप्रकाश पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दिया। गोली लगने से सत्यप्रकाश जख्मी हो गये उन्हे बदलापुर स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां पर उनकी हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

सीओ बदलापुर अरविन्द वर्मा ने बताया कि कल शाम को इनामीपुर गांव में बच्चो बच्चो में विवाद हुआ था जिसको लेकर दीपक तिवारी व सत्यप्रकाश तिवारी के बीच विवाद हो गया। जिसको लेकर आज दीपक ने सत्यप्रकाश पर गोली चला दी उन्हे बदलापुर सीएचसी ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया वहां पर उनकी हालत ठीक है। परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।