search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर में अनियंत्रित ट्रेलर ने दो दुकानों को तोड़ा, बाल-बाल बचे चालक : दुकानदारों को भारी नुकसान

फ़ोटो : क्षतिग्रस्त ट्रेलर

जौनपुर, AVP न्यूज़ 24। यूपी के जौनपुर अंतर्गत बक्शा थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक बड़ी दुर्घटना हुई। जौनपुर-रायबरेली राजमार्ग पर फतेहगंज बाजार में एक खाली ट्रेलर अचानक अनियंत्रित हो गया। तेज रफ्तार में आ रहा ट्रेलर पहले एक दुकान के अगले हिस्से को तोड़ता हुआ दूसरे दुकान में जा घुसा। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई और ट्रेलर चालक भी बाल-बाल बच गया। हालांकि, इस दुर्घटना में दोनों दुकानों का भारी नुकसान हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेतिया, बिहार के रहने वाला मुकेश कुशवाहा और कुशीनगर जिले के सेवरही गांव का रहने वाला हरिहर राजभर दोनों ट्रेलर गाड़ी के चालक हैं। वे दोनो  खाली ट्रेलर लेकर सतना, मध्य प्रदेश जा रहे थे। बुधवार की रात करीब डेढ़ बजे, फतेहगंज बाजार में सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक गाड़ी से बचने के चक्कर में उनका ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। जिसके चलते ट्रेलर सड़क किनारे स्थित बढ़ौना गांव के शंभु शंकर मौर्य की जूते-चप्पल की दुकान के अगले हिस्से को तोड़ता हुआ रंजीत मौर्य के गिफ्ट सेंटर और सिलाई-कढ़ाई सेंटर में जा घुसी।


बातचीत के दौरान दुकानदारों ने बताया कि उन्हें रात में दुर्घटना की जानकारी मिली। हादसे में दोनों दुकानदारों का भारी नुकसान हुआ है। दुर्घटना में शामिल दोनों चालक बाल-बाल बच गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही बक्शा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों चालकों को थाने ले आई। पुलिस ने चालकों से पूछताछ शुरू कर दी है और आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।


सम्बंधित खबरें  👇