search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News: शिवानी ने NEET में हासिल की ऑल इंडिया 1136वीं रैंक, प्रदेश का गौरव बढ़ाया


Jaunpur News : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के सुजानगंज स्थित राष्ट्रीय पीजी कॉलेज के बीएड विभाग के एचओडी डॉ. सुनील सिंह की पुत्री शिवानी सिंह ने NEET 2024 में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑल इंडिया 1136वीं रैंक हासिल की है। शिवानी की इस उपलब्धि से न केवल उनके परिवार बल्कि क्षेत्र सहित पूरे प्रदेश का गौरव बढ़ाया है।

आपको बताते चलें सुनीता सिंह पत्नी डा.सुनील कुमार सिंह निवासी 102 गौराबाग, कुर्सी रोड लखनऊ की पुत्री शिवानी सिंह ने नीट इंट्रेंस परिक्षा परिणाम में आल इंडिया से 1136वी रैंक हासिल कर परिवार, क्षेत्र के साथ पूरे प्रदेश का मान सम्मान बढा दिया है। शिवानी बिटिया का यह दूसरा प्रयास था जब दिल्ली एम्स के अतरिक्त सभी एम्स में दाखिले की अहर्ता पर कर यह सावित कर दिया कि परिश्रम से मजिंल हासिल कर लेगें। पहले प्रयास में शिवानी नें अच्छे अंक प्राप्त किया पर गवर्नमेंट कालेज नही मिल रहा था। तो बिटिया ने दूसरे प्रयास में मुकाम हासिल कर सभी का कद ऊंचा कर दिया।


शिवानी की इस सफलता पर विद्यालय, कोचिंग संस्थान, संस्था, और सगे-संबंधी सभी उन्हें लगातार बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। हर तरफ से सम्मान और सराहना का सिलसिला जारी है। जब शिवानी से उनकी सफलता के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस उपलब्धि का सारा श्रेय अपने पिता, माता, परिवार, शिक्षकों और अपनी कड़ी मेहनत को दिया।