search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर के लाल का KGMU में नर्सिंग ऑफिसर पद पर हुआ चयन, गोविंद ने जिले का नाम किया रोशन


REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

फ़ोटो - गोविंद कुमार यादव

जौनपुर। यूपी के जनपद जौनपुर के लाल गोविंद कुमार यादव ने KGMU (King George's Medical University) लखनऊ में नर्सिंग आफिसर पद पर अपने को चयनित कराकर परिवार सहित पूरे जिले का नाम आगे बढ़ाया है। परिणाम आते ही लोगो मे खुशी की माहौल छा गयी है।

आपको बता दे कि किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू), लखनऊ की तरफ से नर्सिंग ऑफिसर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी हुआ, जिसमें उक्त जनपद के बीरमपुर, पिलकिछा के निवासी जयप्रकाश यादव के पुत्र गोविंद कुमार यादव का KGMU में नर्सिंग आफिसर पद पर चयन हुआ है। गोविंद के चयनित होने पर परिवार सहित पूरा गांव खुशी से झूम उठा।


गोविंद ने हाईस्कूल की पढ़ाई ग्रामीण विकास इंटर कॉलेज पटैला मखदुमपुर जौनपुर व इंटरमीडिएट की पढ़ाई बृज बिहारी सहाय इंटर कॉलेज शिवकुटी से और बीएससी नर्सिंग संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस लखनऊ से प्राप्त की है। गोविंद के बड़े भाई गौरव यादव (रोहित) Msc chemistry से पढ़ाई कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे है। बातचीत में गोविंद ने बताया कि युवाओं को अपना लक्ष्य पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। ताकि, वह भी अपने परिजनों और जिले का नाम ऊंचा कर सकें। 


गोविंद की सफलता पर पिता जयप्रकाश यादव, माता चमेला देवी, बड़े भाई गौरव आदि परिजनों ने गोविंद की सफलता पर हर्ष व्यक्त किया। इस सफलता का सारा श्रेय गोविंद ने अपने माता पिता व गुरुजनों को दिया।

-- इसे भी पढ़ें --