search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : सिंगरामऊ महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन का हुआ वितरण, छात्रों में खुशी की लहर


जौनपुर। यूपी के जनपद जौनपुर अंतर्गत सिंगरामऊ क्षेत्र के राजा हरपाल सिंह महाविद्यालय सिंगरामऊ में सोमवार को स्वामी विवेकानन्द युवा सशक्तीकरण योजना के अन्तर्गत बी०कॉम तृतीय वर्ष एवं बी०एड० अन्तिम वर्ष के छात्र- छात्राओं को स्मार्ट फोन का वितरण किया गया। 

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कुंवर जय सिंह जय बाबा ने छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन प्रदान करते हुये कहा कि तकनीकी युग में स्मार्ट फोन विद्यार्थियों के ज्ञान की वृद्धि में मील का पत्थर साबित होगा और जब युवा ज्ञान से समृद्ध होगा तभी देश का भविष्य भी अच्छा होगा। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर अरुण कुमार सिंह ने विद्यार्थियों को मोबाइल का सकारात्मक उपयोग की सलाह देते हुये कहा कि स्मार्ट फोन के माध्यम से युवाओं के भविष्य में सुधार होगा और शिक्षा प्राप्त करने में भी सहायता मिलेगी। कार्यक्रम का संचालन कर रहे महाविद्यालय के नोडल अधिकारी डॉ० अविनाश सिंह यादव ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में कुल 516 विद्यार्थियों को स्मार्ट फोन वितरित किया जाना है। उन्होंने बताया कि आज बी०कॉम एवं बी०एड० के 87 छात्र छात्राओं को स्मार्ट फोन दिया जायेगा जबकि मंगलवार को बी०ए० तृतीय वर्ष के 236 और बुधवार को बी०एस०सी० के 193 छात्र - छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किया जायेगा।


इस कार्यक्रम के अवसर पर महाविद्यालय के चीफ प्रॉक्टर डॉ० राजेश सिंह ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुये सभी अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस मौके पर प्रो० इन्दु प्रकाश सिंह, डॉ० बृजेश प्रताप सिंह, डॉ० मनोज सिंह, डॉ० जलज गुप्ता, डॉ० सतीश कुमार, डॉ० सीमा सिंह, डॉ० गिरीश मणि त्रिपाठी, राकेश कुमार सहित महाविद्यालय के अन्य प्राध्यापक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

WhatsApp Channel