search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : यूपी के जौनपुर में रोडवेज बस और ट्रैक्टर में हुई जोरदार भिंडत में 6 की मौत, दो घायल


जौनपुर न्यूज़ । यूपी के जनपद जौनपुर अन्तर्ग सिकरारा थाना क्षेत्र स्थित समाधगंज बाजार की समीप देर रात रोडवेज बस अब मजदूरों भरे ट्रैक्टर जो ढलाई काम करके कही से लौट रहे थे जिसमे प्रयागराज से गोरखपुर को जा रही रोडवेज बस में जोरदार टक्कर हो गई जिसमें पांच की मौके पर मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है, सभी मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है, वही 5 शवो को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



●  रविवार रात्रि लगभग 12:30 बजे हुई है घटना


वीओ.जौनपुर जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज बाजार के पास रोडवेज बस और ट्रैक्टर की भिड़ंत में पांच श्रमिकों की मौके पर मौत हो गई। दो श्रमिक जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। जबकि इलाज के दौरान एक कि मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जौनपुर के अनुसार बताया गया है कि रविवार रात्रि लगभग 12:30 बजे प्रयागराज की तरफ से देवरिया जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन की बस से मकान ढलाई करने वाले श्रमिकों के ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। ट्रैक्टर कहीं से ढलाई का काम करके वापस लौट रहा था। बस और ट्रैक्टर की टक्कर होने के बाद मौके पर की पांच श्रमिकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।


कड़ी मशक्कत के बाद शवों को पुलिस द्वारा निकाला गया बाहर 


घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। ट्रैक्टर के नीचे दबी हुई शवों को पुलिस ने बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है। 


बस में सवार एक महिला को भी आई है चोटें


ट्रैक्टर के नीचे दब कर मरने वाले श्रमिकों में अभी कई लोगों की पहचान नहीं हो सकी है। जिस समय यह दुर्घटना घटी उस समय आस पास के ग्रामीण गहरी नींद में सो रहे थे। लेकिन जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। एक अलग सूत्र के हवाले से बताया गया है कि रोडवेज की बस में सवार एक महिला को भी चोटें आई हुई है।


इस सम्बंध में एसपी ग्रामीण डॉ. शैलेन्द्र कुमार सिंह ने क्या बताते है, जानें


इस पूरे घटना के संबंध में एसपी ग्रामीण डॉक्टर शैलेंद्र कुमार सिंह ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि देर रात करीब 12:30 बजे करीब प्रयागराज से गोरखपुर को जाने वाली रोडवेज बस से सामने से आ रही ट्रैक्टर जो ढलाई करके कहीं से वापस लौट रहे थे। जिनमें आमने-सामने से जोरदार भिंडत हो गई है, जिसमें पांच श्रमिकों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही जिसे जिला अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यवाही करते हुए घायलों को जिला अस्पताल भेजा। वही सड़क पर बिखरे ट्रैक्टर के पुर्जों को सड़क से खाली कराया उसके बाद आवागमन चालू कराया गया।

WhatsApp Channel