Success Story : टीनू बिटिया ने रचा इतिहास 5 दिन में पाई 5 सरकारी नौकरी, जानें कौन कौन सी नौकरी की हासिल
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Success Story : टीनू बिटिया ने रचा इतिहास 5 दिन में पाई 5 सरकारी नौकरी, जानें कौन कौन सी नौकरी की हासिल



AVP NEWS 24 : बिहार के जमुई जिला के मुख्यालय से रहने वाली, मुन्ना कुमार सिंह और पिंकी सिंह की लाडली बिटिया टीनू सिंह ने अपने उच्च परिक्षणों में अनूठी प्रदर्शन करके सबको चौंका दिया है। उन्होंने एक नहीं, बल्कि पांच अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं में एक साथ सफलता हासिल की है, जो उनकी प्रतिबद्धता और मेहनत का प्रतीक है।

आपको बताते चले कि टीनू सिंह के पिता मुन्ना कुमार सिंह सीआरपीएफ में सब इंस्पेक्टर पद पर है, और उनकी माँ पिंकी सिंह हाउस वाइफ हैं। टीनू ने बताया कि माँ अंग्रेजी में मास्टर की डिग्री और बीएड की डिग्री प्राप्त कर चुकी है, यह बताते हुए टीनू ने एक बड़ी बात बोली कि मां बीपीएससी की अधिकारी बनना चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। माँ के सपने को पूरा करने के लिए वह जी जान से पढ़ाई में जुट गई और बाद में उसने दिसंबर माह के आखिरी सप्ताह में पांच उपलब्धियां हासिल की। 

टीनू ने बताया कि सपना अभी भी पूरा नहीं हुआ है, वह आगे यूपीएससी की पढ़ाई कर भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी बनना चाहती हैं। टीनू की इस सफलता पर परिजन सहित पूरे जनपद में खुशी का माहौल छाया हुआ है। लोगो ने बिटिया को भरपूर प्रेम भाव से आशीर्वाद दे रहे है।

टीनू बिटिया द्वारा हासिल की गयी पाँचो सरकारी नौकरी 
 1. कंप्यूटर ऑपरेटर 
 2. सहायक प्रशाखा पदाधिकारी 
 3. बीपीएससी शिक्षक भर्ती 
 4. बीपीएससी शिक्षक भर्ती 
 5. बीपीएससी शिक्षक भर्ती




आपकी पसंद की ख़बरें