Jaunpur News : बीती रात्रि गश्त के दौरान जौनपुर पुलिस और बदमाशों के बीच तड़तड़ाई गोलियां, एक के पैर में लगी गोली, दो गिरफ्तार
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : बीती रात्रि गश्त के दौरान जौनपुर पुलिस और बदमाशों के बीच तड़तड़ाई गोलियां, एक के पैर में लगी गोली, दो गिरफ्तार


जौनपुर । जनपद में पुलिस अधीक्षक के द्वारा अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे हैं अभियान के क्रम, में थाना जलालपुर पुलिस टीम द्वारा ₹25000 का इनामी अभियुक्त व सहअभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। 


आपको बता दे कि बीती रात पुलिस टीम द्वारा गस्त के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई की गैंगस्टर का वांछित अभियुक्त अपने सहअभियुक्त के साथ वाराणसी सिंधौरा की तरफ से भाऊपुर होते हुए काले रंग की मोटरसाइकिल से कोई घटना कारित करने के उद्देश्य से त्रिलोचन की तरफ आ रहा है। पुलिस टीम द्वारा आईना नहर पुलिया के पास चेकिंग किया जा रहा था चेकिंग के दौरान एक बाइक पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। 

पुलिस टीम ने जब उन्हें चेकिंग के दौरान रोकना चाहा तो बाइक पर सवार व्यक्ति द्वारा पुलिस पर एकाएक फायरिंग कर दी गई, पुलिस ने अपने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की जिसके बाद एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी। पुलिस ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान संदीप यादव पुत्र अशोक यादव नेवादा थाना जलालपुर गैंगस्टर के अभियुक्त में वांछित चल रहा है। 

पुलिस द्वारा बताया गया कि वह पुरस्कार घोषित अपराधी है, और दूसरा व्यक्ति जिसको गिरफ्तार किया गया है उसकी पहचान सुजीत यादव पुत्र धर्मराज यादव निवासी तुल्लापुर रेहटी थाना जलालपुर जौनपुर हुई। घायल व्यक्ति को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया। सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

गिरफ्तारी और बरामदगी करने वाली टीम

राजेश यादव प्रभारी निरीक्षक थाना जलालपुर, उ.नि.सत्येंद्र पटेल चौकी प्रभारी पराऊगंज थाना जलालपुर, उ.नि.रामनिवास थाना जलालपुर जौनपुर, उ.नि. धर्मेंद्र सिंह थाना जलालपुर जौनपुर शामिल रहे।




आपकी पसंद की ख़बरें