Jaunpur News : जौनपुर की बेटी ने पीसीएस में 11 वीं रैंक की हासिल, पूरे प्रदेश में चर्चा का माहौल, नेट की परीक्षा में भी पा चुकी है सफलता
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर की बेटी ने पीसीएस में 11 वीं रैंक की हासिल, पूरे प्रदेश में चर्चा का माहौल, नेट की परीक्षा में भी पा चुकी है सफलता


REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24


जौनपुर न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर निवासी डॉ. सत्य प्रकाश सिंह की पुत्री श्वेता सिंह ने मंगलवार को जारी पीसीएस (UPPCS) परिणाम में 11वीं रैंक हासिल करके अपने परिश्रम और प्रतिबद्धता से जनपद सहित पूरे प्रदेश को भी गर्वित किया है। बिटिया की यह सफलता उसके परिश्रम और उत्कृष्टता की प्रतीक है, श्वेता ने इस सफलता के जरिए स्टूडेंट्स को एक शिक्षा क्रांति का संकेत दी है। इस सफलता पर लोगो ने श्वेता बिटिया को भरपूर बधाई व आशीर्वाद दे रहे है।

आपको बता दे कि उक्त जनपद अंतर्गत सिकरारा के जाम गांव के टीडी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. सत्य प्रकाश सिंह की पुत्री श्वेता सिंह है। श्वेता को महिला वर्ग में तीसरी रैंक प्राप्त हुई है। एक प्रमुख हिंदी अखबार से बातचीत के दौरान श्वेता ने बताया कि यह उनका यह दूसरा प्रयास था। अभी कुछ ही दिन पहले नेट की परीक्षा में भी उन्होंने सफलता हासिल की थी।


श्वेता सिंह की प्रारंभिक शिक्षा जनपद जौनपुर से हुई है। इन्होंने इंटर कालेज जौनपुर के सेंट जॉन्स स्कूल से प्राप्त की और तिलकधारी महिला महाविद्यालय से ग्रेजुएशन पूरा किया है। इस सफलता के संदर्भ में परिवार में खुशी का माहौल छाया हुआ है। जैसे ही लोगो को बिटिया की इस बड़ी सफलता की जानकारी लोगो तक पहुची वैसे ही बधाई देने वालों का तांता लग गया।






आपकी पसंद की ख़बरें