search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : बीती रात्रि दो थाने की पुलिस टीम के साथ हुई मुठभेड़ में ह'त्या का वांछित अभियुक्त घायल अवस्था मे गिरफ्तार, पैर में लगी गोली


Jaunpur News : यूपी के जनपद जौनपुर में पुलिस अधीक्षक के आदेश से जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाएं जा रहे अभियान के तहत में थानाध्यक्ष मुंगराबादशाहपुर व थानाध्यक्ष पवारा पुलिस के साथ गोविन्दासपुर पुलिया के पास हत्या एंव लूट के अभियुक्तों से मुठभेड़ हुई, जिसमे अभियुक्त घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


आपको बता दे पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली कि उकनी में हुई महिला की हत्या से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त होण्डा साइन मोटर साइकिल से घटना स्थल उकनी से कुछ सामान लेकर प्रतापगढ़ की तरफ भागने की तैयारी में है। 


बता दे कि सूचना पाते ही पुलिस टीम अपने आपको छिपाते हुए रामनगर के तरफ से आने वाले अपराधियों का इन्तजार करने लगी। जब थोड़ी ही देर इन्तजार करने के बाद में रामनगर मेंन सड़क से पश्चिम की तरफ खड़न्जा पर सड़क से लगभग 400 मीटर की दूरी पर एक व्यक्ति बाइक से आता हुआ दिखाई दिया, पुलिस द्वारा जब उस व्यक्ति को रोककर कर पूछताछ करने का प्रयास किया गया तो वह व्यक्ति ने पुलिस टीम पर एकाएक गोली दागने लगा।


पुलिस टीम अपनी आत्मरक्षा में पुलिस बल द्वारा फायर किया गया, जिसमें अभियुक्त के पैर में गोली लग गया और गोली लग जाने से वह घायल हो गया। जब पुलिस ने उससे घायल अवस्था मे नाम पता पूछा तो वह अपना नाम अमित कुमार पुत्र घनश्याम निवासी बोर्रा थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ बताया। इसके बाद उस अभियुक्त की पुलिस द्वारा जामा तलाशी की गई तो उसके पास से एक तमंचा 315 बोर मय एक खोखा कारतूस फसा हुआ, एक खोखा कारतूस व एक जिन्दा कारतूस, एक चाकू आलाकत्ल व एक मोटर साइकिल बरामद हुई। घायल अभियुक्त को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है