search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर न्यूज : फोरलेन हाईवे किनारे मिला युवक की हत्या का शव


अंश ढाबा के आगे युवक की हत्या हाईवे किनारे मिला शव।
 

सिंगरामऊ / थाना क्षेत्र के बहरा गांव में फोरलेन हाईवे पर शनिवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिला। सूचना पर  मौके पर पहुँची पुलिस आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया।

बहरा गांव में हाइवे पर अंश ढाबा से  दो सौ मीटर आगे 35 वर्षीय एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में  शव बारामद हुआ। ढाबा संचालक ने सिंगरामऊ पुलिस को एक युवक का शव मिलने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। इस बाबत थानाध्यक्ष सिंगरामऊ कमलेश कुमार ने बताया कि युवक के पास मिले मोबाइल से जब पता लगाया गया तो उसकी पहचान जौनपुर शहर के आलमगंज के उर्दुबाजार मोहल्ला निवासी विभाष वर्मा के रूप में हुई। वह किन परिस्थितियों में वहा गया और किस वाहन ने उसे धक्का मारा इसकी जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस की सूचना पर मृत विभाष वर्मा के बड़े भाई विशाल वर्मा ने सिंगरामऊ थाने पर पहुंच कर शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।
थाना अध्यक्ष कमलेश कनौजिया ने बताया कि सुबह तक प्रथम दृष्टया युवक के सर में गंभीर चोट थी सड़क दुर्घटना को मानकर पुलिस ने पंचनामा कराया परंतु पोस्टमार्टम में युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी इसकी पुष्टि हुई।  मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।