search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

यूपी के जौनपुर में दलित किशोरी को घर से उठाकर दुष्कर्म की कोशिश , वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

img1

जौनपुर । घटना मछलीशहर इलाके के एक गांव की है जहां एक किशोरी घर के बरामते में सो रही थी कि सोते समय कुछ युवक किशोरी को खेत में उठा लाए थे। 

बता दे कि किशोरी को कई युवक खेत में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते वीडियो में दिखाई दे रहे है।  इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया जा रहा है। किशोरी की चीख पुकार सुनकर दौड़े माता-पिता को भी युवकों धमकाया। 

वही युवको ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए फरार हो गए। बाद में वीडियो को भी वायरल कर दिया। वीडियो इतना भयावह है की सोच कर दिल दहल जाएगा। बता दे कि किशोरी की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डिप्टी एसपी को जांच सौंपी है।

किशोरी की मां ने बताया कि 14 अगस्त की रात्रि पति व बेटी के साथ घर के बरामदे में सोयी थी। छह युवक आधी रात्रि को गांव में आए और बेटी को उठाकर एक गन्ने के खेत में ले गए जहां उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू करने लगे और इसका वीडियो भी बनाया। जब उसने  अपने बचाव में चिल्लाने लगी तो युवको ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां दीं। बेटी की चिल्लाने की आवाज सुनकर वह अपने पति के साथ भागते हुए मौके पर पहुंची तो युवकों ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और फरार हो गए।

उसकी मां ने बताया कि बेटी डर के कारण चुप रही। लेकिन आरोपियों द्वारा किशोरी के साथ कि गई अश्लील हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब  बुधवार की सुबह उसने वीडियो देखने के बाद पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू, शेषमणि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवको द्वारा किशोरी के साथ हुई अश्लील हरकतो का वीडियो एसपी तक भी पहुंचा। जौनपुर एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लिया। एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने बताया कि छेड़खानी, एसी / एसटी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छह संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

-- इसे भी पढ़ें --