search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

मनबढ़ ने भाई की विधवा पत्नी और बच्चों को पीटकर किया लहूलुहान, वीडियो हुआ वायरल

image

भाई के मकान पर अवैध कब्जा करने की नीयत से किया हमला

गोरखपुर : गोरखनाथ थानाक्षेत्र के उत्तरी जटेपुर में एक मनबढ़ ने अपने भाई के मकान पर जबरन कब्जा करने की नीयत से भाई की विधवा पत्नी और बच्चों को बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया। मनबढ़ के भतीजे शशांक ने पुलिस को तहरीर दी है। पीड़ित का आरोप है कि थाने के ही एक दरोगा अजय राय के शह पर मनबढ़ अपने भाई की मकान पर अवैध कब्जा करना चाहता है।

जानकारी के अनुसार जटेपुर उत्तरी निवासी रिपू दमन पुत्र स्व.सहदेव प्रसाद करीब तीन वर्ष पूर्व अपने भाई आशीष रंजन की मौत के बाद से उनके मकान को हड़पने की ताक में रहता था। इस दौरान कई बार उसने अपने स्वर्गीय भाई की पत्नी व बच्चों को मारपीट कर घर से बाहर करने का प्रयास किया पर पड़ोसियों के आपत्ति की वजह से वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया।मामला जब भी थाने पर जाता है तो मनबढ़ रिपू दमन थाने के ही दरोगा अजय राय से साठगांठ कर मामलों को रफा दफा करा देता था।

बीती रात करीब दस बजे अपनी पत्नी सविता के साथ भाई के घर मे घुस कर हमला बोल दिया। आसपास को लोगों ने हस्तक्षेप कर मनबढ़ को भगाया। मनबढ़ के हमले में सुमन रंजन,वैशाली समेत कई लोगों को चोट आई है। गम्भीर दशा में लोगो ने सुमन को अस्पताल में भर्ती कराया।



वीडियो देखने के लिए लिंक पर किल्क करें -

https://shuru.page.link/Fh36S6Raz4t2dnBq9