search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

2 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत पड़ोसी ने किया दुष्कर्म ,बच्ची की हालत गम्भीर।

image


हरदोई। बेहटा गोकुल क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही एक दो वर्ष की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया।पड़ोसी युवक अमरूद के बहाने मासूम को अपने साथ बुला कर ले गया और उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट  दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बताया गया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में दो वर्ष की एक बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसी बीच उसका पड़ोसी रमाकांत उसे अमरूद के बहाने अपने साथ बुला कर ले गया। जिसके बुलाने पर मासूम बच्ची उसके साथ चली गई। फिर क्या था कि आरोपी युवक ने गांव के बाहर सुनसान जगह पर  ले जा कर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके पर बच्ची को छोड़कर भाग गया। इसकी सूचना मिलते ही गांव समेत इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग के साथ अश्लील हरकत की सूचना मिली है। जिसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।आरोपी जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

-- इसे भी पढ़ें --