search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : आशीष यादव ने NEET परीक्षा में लहराया परचम, हासिल किया 720 में से 680 अंक

फ़ोटो : आशीष कुमार यादव

Jaunpur News : जनपद जौनपुर के निवासी संजय कुमार यादव के पुत्र आशीष कुमार यादव ने नीट 2024 परीक्षा में उत्तीर्ण होकर अपने परिवार सहित पूरे जनपद का नाम रोशन किया है। 

आपको बताते चले की राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा नीट (NEET) 2024 का रिजल्ट जारी किया गया, जिसमे आशीष कुमार यादव ने इस परीक्षा में 720 में से 680 अंक हासिल कर अपने परिवार सहित पूरे जनपद के नाम रोशन किया है। इस सफलता पर उनके करीबियों ने बधाई दी। आशीष ने अपनी इस सफलता का श्रेय नियमित और अनुशासित पढ़ाई को दिया। उन्होंने बताया कि वे प्रतिदिन 12 से 14 घंटे पढ़ाई करते थे, जिसके चलते आज यह परिणाम प्राप्त हुआ है।


आशीष के पिता संजय कुमार यादव ने बताया कि आशीष शुरू से ही मेधावी छात्र रहे हैं। वह हमेशा से ही अपने लक्ष्य को लेकर गंभीर रहा हैं और अपनी पढ़ाई के प्रति उनकी लगन ने आज उन्हें यह मुकाम दिलाया है। आशीष के गुरुजनों ने भी उनकी इस सफलता पर गर्व जताया और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। 


आशीष ने अपने सफलता का श्रेय अपने माता पिता, मित्रो एव अपने गुरुजनों को दिया। वही इस अवसर पर समस्त सुभचिंतको ने बेटे आशीष कुमार यादव को माला पहनाकर करके स्वागत किया गया।



इसे भी पढ़ें - पूर्व प्रधान की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप मे दो सिपाही को एसपी ने किया निलंबित