search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

पत्रकार आशुतोष के परिजनों को इंसाफ दिलाने के लिए निकाला गया कैंडल मार्च, सीबीआई जांच की मांग


Jaunpur Shaganj News: यूपी के जौनपुर में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड के एक माह से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी नामजद आरोपियों और साजिशकर्ता की गिरफ्तारी न होने से मृतक परिजन व स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। मृतक पत्रकार के परिजनों को इंसाफ दिलाने के लिए पत्रकार संघ एवं तमाम सामाजिक संगठन द्वारा शाहगंज नगर में कैंडल मार्च निकालते हुए मृतक पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पत्रकार संघ ने मुख्यमंत्री के नाम से उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए मृतक पत्रकार के परिजनों को इंसाफ दिलाने की मांग किया।

बाइक सवार बदमाशो ने मारी थी पत्रकार को गोली

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के सबरहद गांव में बिते 13 मई की सुबह पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी थी। दिवंगत पत्रकार के भाई संतोष श्रीवास्तव ने पुलिस को चार नामजद समेत पांच अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दिया था।

10 लाख की सुपारी देकर कराया गया था पत्रकार की हत्या

हत्याकांड मामले में पुलिस ने जमीरउद्दीन कुरैशी को मुंबई से गिरफ्तार किया करते हुए घटना को अंजाम देने वाले शूटर प्रशांत सिंह उर्फ प्रिंस को मुठभेड़ में पुलिस ने मार गिराया, हत्याकांड के वक्त अपाची बाइक चला रहा आजमगढ़ जनपद के नीतीश राय को  पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पुलिस के जांच में पकड़ा गया आरोपी ने कबूला की पत्रकार आशुतोष की हत्या पारा कमाल गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर सिकंदर आलम ने 10 लाख की सुपारी देकर कराया था।

परिजन ने सीबीआई जांच की है मांग 

फिलहाल सिकंदर आलम भी फरार बताया जा रहा है। वहीं मृतक पत्रकार आशुतोष के परिजनों ने क्षेत्र के कुछ रसूखदारो पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग किया है। घटना में जो लोग दोषी है उनपर कारवाई करने का गुहार मुख्यमंत्री व जौनपुर पुलिस प्रशासन से लगाया है।

सम्बंधित खबरें  👇