search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : यूपी के जौनपुर में हार्डवेयर व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली, हालात गंभीर, जाँच में जुटी पुलिस


जौनपुर न्यूज़। यूपी के जनपद जौनपुर अंतर्गत खुटहन थाना क्षेत्र में, पट्टीनरेंद्रपुर बाजार के खुटहन मार्ग पर, एक हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले व्यवसायी को बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार शाम करीब सात बजे गोली मारकर घायल कर दिया। घटना का अंजाम देते हुए मौके से बदमाश फरार हो गए हैं। पुलिस घटनास्थल पर छानबीन कर रही है और मामले की जांच जारी है।

बताते चले कि पट्टीनरेंद्रपुर के निवासी लाल बहादुर सोनी, एक प्रतिष्ठित हार्डवेयर व्यापारी हैं। उनके बाजार में तीन फर्में हैं, जो हार्डवेयर, अलमीरा, और बक्से के विभिन्न आइटम्स के लिए प्रसिद्ध हैं। खुटहन मार्ग पर श्री सोनी निवास करते हैं, और उनकी दुकान उनके आवास के मकान में स्थित है, जहां वे आलमारी और लोहे के बक्से का व्यापार चलाते हैं।


प्राप्त जानकारी हुई है कि आज गुरुवार शाम करीब सात बजे, बाइक पर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने हार्डवेयर व्यापारी लालबहादुर सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया। गोली पेट में लगी, जिसके बाद वह भूमि पर गिर पड़े। गोली की आवाज तथा चीख-पुकार सुनते ही घटनास्थल पर लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो गई। आनन फानन में घायल लालबहादुर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटहन ले गए, जहां डॉक्टरों ने गम्भीर हालात देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। सूचना पाते ही जिला अस्पताल में पहुंचे एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने घायल युवक से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले लोग जल्दी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।