search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर के पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एक और छात्र ने किराये के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

112 Police, Up Police - फोटो : फाइल फोटो

जौनपुर । यूपी में जौनपुर के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एक और छात्र की आत्महत्या की खबर ने विश्वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। ऐसी ही दुखद घटना के बाद, दो दिन के पूर्व एक दूसरे छात्र द्वारा भी मौत के गले लगाने की खबरें सामने आई थी।

आपको बता दे कि पुलिस प्रशासन ने स्थिति को संज्ञान में लेते हुए पूरे परिसर में पुलिस बल को तैनात कर दिया है। ताकि कोई ऐसी घटना विश्वविद्यालय, परिसर में न घटित हो। वही  पुलिस ने मृतक शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल जारी की है। 


मिली जानकारी के अनुसार मिर्जापुर जिले के रामगढ़ का निवासी नीरज सिंह वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय का बीटेक का छात्र था। वह विश्वविद्यालय के पास महज 500 मीटर पर सिद्दीकीपुर में किराए के मकान में अपने बहन के साथ पढ़ाई लिखाई के सिलसिले में रहता था। उसकी बहन ने दस दिन पहले गांव गई थी। बीती रात, वह अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।


इस दुखद घटना की जानकारी सुबह हुई और इससे विश्वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है। घटना का कारण अभी पता नहीं चल सका।


सम्बंधित खबरें  👇