search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : यूपी के जौनपुर में बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण व्यापारी की गोली मारकर की हत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

मृतक - उमेश सेठ
जौनपुर । यूपी के जनपद जौनपुर के फतेहगंज बाजार में शनिवार की सांझ में, प्रयागराज मार्ग पर, बाइक सवार बदमाशों ने एक सराफा व्यापारी को गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या ने बाजार की जनता में भयभीति फैला दी है और लोगों में आक्रोश है।


बता दे कि सूचना प्राप्त होते ही, बक्शा थाने की पुलिस के अलावा आला अफसर भी तत्परता से स्थान पर पहुंचे और विश्वासीकरण के लिए विस्तृत जांच पड़ताल किया। सुरक्षा के प्रश्नों को ध्यान में रखते हुए, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्शा थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव के निवासी उमेश सेठ पुत्र छोटे लाल की फतेहगंज बाजार में प्रिंस ज्वलर्स के नाम से दुकान है। आज शनिवार शाम लगभग 06 बजे के करीब उमेश अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे जैसे ही वे लखौवा मोड़ के पास पहुंचे थे पीछे से आये पल्सर सवार बदमाश सोने चांदी के गहनों से भरा बैग छिनने लगे विरोध करने पर बदमाशो ने उसे गोली मारकर फरार हो गये। जिसके कारण उमेश की मौत हो गयी। व्यापारी की हत्या से पूरे बाजार वासियों में दहशत व्याप्त हो गया। उधर आक्रोशित लोगो ने जौनपुर-प्रयागराज मार्ग को जाम करने का प्रयास किया गया।


बता दे कि मौके पर मौजूद पुलिस के अफसरो द्वारा समझा बुझाकर रास्ता साफ करा दिया गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद हत्यारो को गिरफ्तार करने में जुट गयी है।

-- इसे भी पढ़ें --