search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर में दो सगी बहनें रहस्यमय परिस्थितियों में लापता, पुलिस जांच में जुटी


जौनपुरजनपद अंतर्गत खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में, दो सगी बहनों को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है । बता दे कि उन दोनों में छोटी बहन नाबालिग बताई जा रही है, पुलिस ने बेटी के पिता द्वारा दी गई नामजद तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी दोनो सगी बहनों के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मेरी दो बेटियां एक 20 वर्षीय तथा दूसरी 17 वर्षीय हैं। दोनों वृहस्पतिवार को घर से लगभग 500 मीटर दूर खेत में चना का साग खोटने गई थीं, पिता ने बताया कि दोनों देर शाम तक वापस नहीं लौटीं तो परिवार के लोगो ने काफी खोजबीन किया पर उन दोनों का अता पता नही चला।


वही इस पूरे मामले में पिता ने आरोप लगाया है कि बदलापुर थाना क्षेत्र के एक नामजद  युवक से  दोनों की मोबाइल पर अक्सर फोन किया करता है। वही दोनों को बहला कर कहीं दूर भगा ले गया। आरोप के आधार पर पुलिस ने अमित दूबे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश में हर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

-- इसे भी पढ़ें --