search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर में सड़क के किनारे खुले आसमान के नीचे मिला नवजात शिशु का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

जौनपुर । जनपद में मां की ममता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जहां कलयुगी मां ने अपने नवजात शिशु को सड़क किनारे खुले आसमान में फेंक गई।


आपको बता दे कि केराकत से खुज्झी की तरफ जाने वाले मार्ग के नरायनपुर मोड़ व अखाड़े के बीचो-बीच सड़क के किनारे नवजात शिशु का शव मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित रूप से घटनास्थल पर पहुँचकर जांच शुरू की, परन्तु ख़बर लिखे जाने तक पुलिस को इस मामले में कोई सफलता नही मिली है। 


मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को, शिशु रोड के किनारे मृत अवस्था में पाया गया, जबकि उसका शरीर पूरी तरह स्वस्थ दिखाई दे रहा था। यह घटना तड़के सुबह टहल रहे लोगों की नजर रोड के किनारे लिपटे शाल पर पड़ी। शक बस जब लोगों ने नजदीक जाकर देखा, तो वहां एक नवजात शिशु शाल में लिपटा हुआ था, जो स्वस्थ दिख रहा था, लोगो के मुताबिक उसकी सांसें नहीं चल रही थीं। उक्त जगह पर लोगों की भीड़ लग गयी जिसके बाद अनेक अनेक तरह की चर्चा होने लगी।


बता दे कि मौके पर एकत्रित भारी भीड़ ने पुलिस को सूचित किया। नवजात शिशु को किसने और किन कारणों से सड़क किनारे फेंका, इस खुलासे की जांच पड़ताल में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने शव को ग्राम प्रधान हीरामणि की मौजूदगी में पोस्टमार्टम हेतु भेज आवश्यक कार्यवाही में जुट गई।

सम्बंधित खबरें  👇