यूपी के जौनपुर में दर्दनाक हादसा : करंट की चपेट में आने से चालक समेत डीसीएम वाहन जलकर खाक, चालक की मौत
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

यूपी के जौनपुर में दर्दनाक हादसा : करंट की चपेट में आने से चालक समेत डीसीएम वाहन जलकर खाक, चालक की मौत



जौनपुर न्यूज़ । जनपद जौनपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई बता दे कि हाई टेंशन करंट की चपेट आने से चालक समेत डीसीएम वाहन जलकर खाक हो गयी।

जैसे ही सूचना मिली वैसे ही मौके पर दमकल विभाग की टीम ने मेहनत करके आग को नियंत्रित किया। हादसे के पश्चात गांव में हड़कम्प मची है और पुलिस ने शव को कब्जा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हैं। यह हादसा सुजानगंज थाना क्षेत्र के कुरावां गांव के पास हुआ। रविवार की सुबह विद्युत एचटी तार की चपेट में आने से डीसीएम आग का शिकार हो गयी जिसमे चालक आग की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई है।


आपको बताते चले कि वाराणसी के फूलपुर निवासी ट्रक चालक कलाम मुर्गी शाला में चारा पहुंचाने का काम करता था। रविवार को सुबह वह जगह-जगह चारा पहुंचाकर वापस आ रहा था। कुरांवा गांव में जैसे ही वह पहुंचा बिजली का तार नीचे था, जिससे डीसीएम में कहीं स्पर्श कर लिया जिससे बिजली पूरे ट्रक में उतर गई और आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया, जितने में चालक कुछ समझ पाता उतने में आग विकराल रूप धारण कर ली। जब तक लोग पहुंचते तब तक ड्राइवर जल चुका था। उपस्थित लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के बचे हुए शव को निकालकर थाने वापस लाई। थानाध्यक्ष रोहित मिश्र ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।





आपकी पसंद की ख़बरें