search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : रेलवे क्रासिंग पार करते ट्रेन से युवक की हुई दर्दनाक मौत

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय रेलवे की बन्द क्रासिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मृत युवक की देर रात पहचान हो सकी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बताते हैं कि मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के खजुरहट गांव निवासी धर्मेन्द्र पटेल 29 वर्ष पुत्र भगेलू राम पटेल किसी कार्यवश मुंगराबादशाहपुर आया था और प्रयागराज मार्ग पर जा रहा था। उस समय रेलवे क्रासिंग बन्द होने के साथ बहुत जाम लगने से कई वाहन फंसे हुए थे। इसी बीच कुछ लोग बन्द रेलवे क्रासिंग को पार कर रहे थे। यह देख धर्मेन्द्र कुमार भी बन्द रेलवे क्रॉसिंग को पार करने लगा। उसी समय धड़धड़ाते हुए ट्रेन आ गई जिसका स्टापेज बादशाहपुर रेलवे स्टेशन पर नहीं था। धर्मेन्द्र उसी ट्रेन की चपेट में आकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोग जब तक उसे किसी वाहन की व्यवस्था कर अस्पताल ले जाते तब तक उसकी तड़पते हुए घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।


स्थानीय लोगों से सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने काफी देर तक शव की पहचान कराया लेकिन मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। काफी कोशिश के बाद देर शाम पुलिस शव की पहचान कर सकी। देर रात परिजनों को जानकारी हुई तो परिजन बदहवास होकर मौके पर पहुंचे और शव की पहचान करते हुए दहाड़ मारकर रोने लगे। परिजनों के अनुसार वह किसी काम से मुंगराबादशाहपुर के लौंह गांव जा रहे थे। रास्ते में फाटक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गये। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह का कहना है कि वह किसी ट्रेन की चपेट में आ गये। परिजनों को सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।