search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

यूपी के जौनपुर में दिन दहाड़े चली गोलियां, दो घायल, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर


जौनपुर । थाना बदलापुर क्षेत्र अंतर्गत ढेमा में मंगलवार को गोलियों की तड़तड़ाहट गूंज से पूरा इलाका थर्रा उठा है। इस गोलीकांड की घटना में दो व्यक्तियों को गोली लगने की खबर है। घायलो को जिला अस्पताल उपचार के भेजते हुए पुलिस हमलावरो की तलाश में जुट गई है वहीं पर घटना के लिए पुलिस की लापरवाही मानते हुए पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष को लाईन हाजिर कर दिया। पुलिस अधीक्षक की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में भी हड़कंप की स्थित मच गई है।

मिली खबर के अनुसार थाना बदलापुर क्षेत्र के ग्राम ढेमा में आवादी की जमीन के विवाद को लेकर राम चन्द्र और साहबलाल नामक ग्रामीण जनो के परिवार में 17 अक्टूबर मंगलवार को दिन में अचानक मारपीट शुरू हो गई। इस मार पीट के दौरान एक पक्ष के द्वारा असलहे से गोलियों की बौछार शुरू कर दी गई जिससे दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। गोली चलते ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। 



घटना की खबर मिलने के पश्चात थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर घायलो को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा।गोलीकांड को लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया है इसलिए पुलिस का शख्त पहरा लगाया गया ।सीओ बदलापुर खुद गांव में कैम्प कर रहे है। घटना के पश्चात हमलावरो के गिरफ्तारी के लिए पांच टीमे गठित की गई है जो दविशे शुरू कर दी है।

घटना की खबर मुख्यालय पर आते ही पुलिस अधीक्षक सहित सभी जिलास्तरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुँचे वहां पर पुलिस अधीक्षक को जब घटना के लिए थानाध्यक्ष की लापरवाही प्रतीत हुई तो तत्काल पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष बदलापुर को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही हल्का प्रभारी दरोगा एवं पुलिस की जांच का आदेश देदिया है। 

यहां बता दे कि थाना बदलापुर इलाके में लगभग एक माह से लगातार गोलियों को चलने की घटना हो रही है। थाना प्रभारी अपराध कारित करने वालो पर प्रभावी कार्रवाई नहीं कर पा रहे थे। इस गोलीकांड की घटना में उनकी बड़ी लापरवाही सामने आते ही कप्तान खासे नाराज हुए और लाइन हाजिर कर दिया है।

-- इसे भी पढ़ें --